Case registered against former UP minister Uma Kiran and her 100 supporters, alleging code of conduct-covid norms violation
File Photo: ANI

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence) मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra ) आज क्राइम ब्रांच के सामने पेश होने जा रहे हैं। आशीष मिश्रा के पास सुबह 11 बजे तक का समय पेशी के लिए है। आशीष मिश्रा के नेपाल भागने की खबर के बीच अजय मिश्रा ने बयान में कहा है कि वह कहीं नहीं गया है। 

    बता दें कि यूपी क्राइम ब्रांच ने आशीष मिश्रा को 11 बजे तक पेश होने का समय दिया है। आशीष की पेशी से पहले पुलिस लाइन में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गए हैं। जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं। इससे पहले क्राइम ब्रांच ने आशीष को समन कर दो दिनों के भीतर 11 बजे तक पेश होने के लिए कहा था। 

    वहीं केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अपने लखीमपुर स्थित आवास पहुंच गए हैं। अगर आशीष पेश नहीं हुए तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा। अजय मिश्रा शुरू से ही इस मामले में अपने बेटे को निर्दोष बताते आ रहे हैं। इससे पहले मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमें कानून पर भरोसा है। उनका बेटा जल्द पुलिस के सामने पेश होगा।