Nandi, UP, Minister, Lucknow

Loading

  • नौकरी के दौरान कर्मचारियों की हो गई थी मृत्यु

उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने औद्योगिक विकास विभाग में कार्यरत तीन कर्मचारियों की नौकरी के दौरान मृत्यु के बाद उत्तर प्रदेश मृतक आश्रित सेवा नियमावली की शर्तों के अधीन उनके परिवार के एक सदस्य को नियुक्त करने का आदेश जारी किया।

यूपीसीडा गाजियाबाद कार्यालय में अनुसेवक के पद पर कार्यरत राजेंद्र प्रसाद यादव की दिनांक 23.08.2022 को आकस्मिक मृत्यु के पश्चात उनके पुत्र अमित कुमार यादव को उत्तर प्रदेश मृतक आश्रित सेवा नियमावली के शर्तों के अधीन कनिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्ति दिए जाने के प्रस्ताव पर स्वीकृति प्रदान करते हुए आदेश जारी किया।

इसी तरह यूपीसीडा निर्माण खण्ड-8 कानपुर में अनुसेवक/चौकीदार के पद पर कार्यरत अरूण कुमार यादव की भी नौकरी के दौरान मृत्यु हो गई थी। मंत्री नन्दी ने उनके पुत्र रोहित कुमार को मृतक आश्रित के अंतर्गत सेवायोजित किए जाने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान करते हुए आदेश जारी किया।

मंत्री नन्दी ने नोएडा प्राधिकरण में तैनात दर्शन सिंह की मृत्यु के पश्चात मृतक आश्रित के रूप में उनकी पुत्री अंजली गौतम को सेवायोजित करने का आदेश जारी किया।