hyde-park
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के हाइड पार्क सोसायटी (Hyde Park Society) के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों का समर्थन कर रहे लोगों के दो गुटों में बीते 20 अक्टूबर को जोरदार भिड़ंत हो गई है । मामले पर पुलिस के अनुसार दो महिलाओं को मामूली चोटें भी आई हैं। मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है साथ ही यहां के 2 गार्ड भी हिरासत में लिए गए हैं।

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

    उक्त मामला सेक्टर 78 हाइड पार्क सोसाइटी का है। इस मामले को लेकर थाना सेक्टर 113 में शिकायत दर्ज कराई गई हैं। मामले पर DCP नोएडा ने कहा कि, यह पूरा विवाद नोएडा के हाइड पार्क सोसाइटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद को लेकर हुआ। फिलहाल इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

    क्या था मामला 

    वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा हाइड पार्क सोसाइटी में बीते कुछ दिनों से AOA के चुनाव को लेकर कुछ लोगों में तनातनी चल रही थी। वहीं मामले पर सोसाइटी के लोगों का आरोप है कि AOA की पूर्व टीम ने खुद को बिना चुनाव ही निर्विरोध दोबारा चुन लिया था। इसके चलते ही सारा विवाद शुरू हुआ।

    दरअसल सोसाइटी के लोगों की मांग थी कि AOA के चुनाव दोबारा होना चाहिए। जिसके बाद सोसाइटी में AOA की नई टीम जीत कर आई। इसी बात को लेकर बीते 20 अक्टूबर को AOA की टीम की एक बैठक हो रही थी। इस मीटिंग के दौरान अचानक सोसाइटी के गार्ड पहुंचे, जिसके बाद सोसाइटी के निवासी और गार्ड्स में भयंकर झड़प हुई।