rape
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में जनता का रक्षक ही भक्षक बन एक महिला (woman) के साथ दुष्कर्म कर दिया। मामला अलीगढ़ जिले के इगलास थाने का है । जहां थाने में तैनात एक सिपाही के खिलाफ शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिला कर युवती के साथ दुष्कर्म (rape) करने के आरोप सामने आया है। जिसमे पुलिस ( police) सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूत्रों ने बताया, कि बुधवार की रात पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के आदेश पर सौरिख थाने में तैनात सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। युवती का आरोप है कि एटा के नया बास गांव का निवासी शशि कपूर 24 मई की रात उसके घर पहुंचा और पत्नी के बीमार होने की बात कही। युवती का परिचित सिपाही कपूर इगलास थाने में तैनात है। युवती ने शिकायत में आरोप लगाया है कि वह सिपाही के साथ चली गई जिसने रास्ते में उसे नशीले पदार्थ वाला शीतल पेय पिलाकर दुष्कर्म किया।  

    युवती के अनुसार, सिपाही द्वरा दिए गए शीतल पेय पी कर बेहोश हो गई जिसके बाद सिपाही ने उसे मथुरा के एक होटल ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। शिकायत के अनुसार, सिपाही ने उसे घटना के बारे में मुंह खोलने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डालने और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

    पीड़िता के अनुसार उसके अनुसार, उसके घर वालों ने किसी तरह उसका पता लगा कर उसे सिपाही के चंगुल से मुक्त कराया। जिसके बाद फिर उसने पुलिस स्टेशन लेजाकर  सिपाही के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।(एजेंसी)