महाकाल के दर्शन किए बिना लौटे रणबीर-आलिया, हिंदुत्व संगठन ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के खिलाफ खूब लगाए नारे

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज होगी। रणबीर-आलिया इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ आलिया-रणबीर मंगलवार यानि 6 सितंबर को उज्जैन पहुंचे थे। हालांकि मंदिर में जाने से पहले ही यहां पर सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल (Bajrang Dal) कार्यकर्ताओं ने  ‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर विरोध किया। इसके बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम किरदार में नजर आने वाले आलिया-रणबीर दर्शन किए बिना ही लौट गए। 

    बता दें, रणबीर इन दिनों अपने पुराने बयान ‘आई लव टू ईट बीफ’ को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस बयान का उज्जैन में हिंदुत्व संगठन ने खूब विरोध किया। इस विरोध से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आप भी नजर डाले- 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bollywood Spotted (@bw_spotted)

     

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Hindu Publisher (@hindupublishercom)

    फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा शाहरुख खान, मौनी रॉय, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन अहम भूमिका निभाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान भी एक कैमियो भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म को 410 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। फिल्म की रिलीज में तीन दिन बचे हैं ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की जोरदार ओपनिंग कर सकती है। दर्शक इस फिल्म में आलिया और रणबीर की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं।