N. Chandrasekaran

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) से यहां उनके सरकारी आवास पर औद्योगिक समूह टाटा संस के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन (N. Chandrasekaran) ने शिष्टाचार भेंट की। भेंट के दौरान प्रदेश के विविध क्षेत्रों में औद्योगिक समूह टाटा संस (Tata Sons) की भावी निवेश योजनाओं (Future Investment Plans) के सम्बन्ध में चर्चा हुई।

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार माह फरवरी, 2023 में प्रदेश में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन की तैयारी कर रही है। उन्होंने औद्योगिक समूह टाटा संस को इसमें भागीदारी के लिए आमंत्रित करते हुए कहा कि विगत पांच वर्षों में राज्य सरकार ने विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक सुधार करते हुए प्रदेश में निवेश और उद्यमिता का बेहतर वातावरण तैयार किया है। 

    योगी सरकार की नीतियों की सराहना 

    एन. चंद्रशेखरन ने मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के समग्र विकास के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि राज्य में औद्योगिक निवेश के लिए अनुकूल माहौल तैयार हुआ है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट एक अच्छा अवसर है और टाटा समूह इसमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा। टाटा समूह हॉस्पिटैलिटी, आईटी एंड इलेक्ट्रॉनिक्स, ऑटोमोबाइल, सॉफ्टवेयर, मेडिकल, एविएशन सहित विविध क्षेत्रों में महत्वपूर्ण उपस्थिति रखता है और देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के विकास में अपनी भागीदारी को इच्छुक है। उत्तर प्रदेश में बेहतर इन्फ्रास्ट्रक्चर की सराहना करते हुए  नटराजन ने ईज ऑफ डूइंग बिजनेस की दृष्टि से प्रदेश सरकार की नीतियों की सराहना की।