PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में यूपी STF हरकत में है। एसटीएफ ने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के दामाद को मेरठ से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने हत्याकांड में साजिश रचने के आरोपी माफिया अतीक अहमद के बहनोई को भी मेरठ से गिरफ्तार किया है। अतीक अहमद के बहनोई अखलाक अहमद को एसटीएफ और प्रयागराज पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन के तहत पकड़ा है। वहीं दूसरी ओर माफिया अतीक गुजरात के साबरमती जेल में बंद है।  

जानकारी के अनुसार आरोप है कि अखलाक अहमद ने उमेश पाल हत्याकांड में आरोपियों को फाइनेंशियल सपोर्ट दिया था। इससे पहले भी पुलिस ने अखलाक से पूछताछ की गई थी। फ़िलहाल इस बार उसे गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि धीरे धीरे माफिया के सभी रिस्तेदारों पर पुलिस शिकंजा कसते जा रही है। बताया जा रहा है कि अतीक के साथ उसके ज्यादातर रिश्तेदार इस अपराध में शामिल हैं। जैसे जैसे जांच आगे बढ़ रही है वैसे वैसे पुलिस आरोपियों को पकड़ रही है।  

गौरतलब है कि उमेश पाल किडनैपिंग केस में माफिया अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा हो चुकी है।  कोर्ट ने बाहुबली अतीक अहमद समेत 3 आरोपियों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई थी। वह पिछले दिनों प्रयागराज की अदालत में पेश हुआ था उसके बाद उसे वापस गुजरात के साबरमती जेल में भेज दिया गया है। वहीं अतीक का भाई अशरफ अहमद बरी हो चुका है। लेकिन अब सबकी नजर उमेश पाल मर्डर केस पर है।