Suicide
प्रतिकात्मक फोटो

Loading

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) जिले में एक प्राइवेट विश्वविद्यालय में  एक 19 साल के छात्र ने निजी विश्वविद्यालय के छात्रावास की इमारत से कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। जानी थाना के प्रभारी निरीक्षक (SHO) प्रजंत त्यागी ने एक समाचार न्यूज एजेंसी को बताया कि घटना रविवार की देर रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के छात्रावास की है। 

त्यागी ने बताया कि छात्रावास की इमारत की छत से कूदकर शशि रंजन (19) नाम के छात्र ने आत्महत्या कर ली, वह बिहार के सीतामढ़ी जिले का निवासी था। उन्होंने बताया कि छात्र को सुभारती अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि कुमार बीसीए प्रथम वर्ष का छात्र था। 

SHO ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि संभवत: प्रथम दृष्टया घटना की वजह प्रेम प्रसंग हो सकती है। मृतक छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। उन्होंने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इससे पहले शनिवार दोपहर परतापुर बाईपास के एमआईटी कॉलेज में बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र शिवम का शव उसके कमरे के पंखे से लटका मिला था। दोनों ही छात्र बिहार के रहनक वाले थे। (एजेंसी)