राकेश टिकैत (Photo Credits-ANI Twitter)
राकेश टिकैत (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं। जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इन सब के बीच किसानों के मुद्दे और कृषि कानूनों को लेकर भी लगातार बयानबाजी हो रही है। बीजेपी पर विपक्ष किसान आंदोलन को लेकर हमलावर है। इन सब के बीच यूपी चुनाव में अब्बा जान के बाद अब चचा जान की एंट्री हो गई है। बागपत में किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि BJP का चचा जान यूपी आ गया है, वह किसानों को यहां बर्बाद करेगा।

    यूपी के बागपत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि बीजेपी का चचा जान (असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गया है। ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है। वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज नहीं करेंगे। वह किसानों को यहां बर्बाद करेगा। ये सब A और B टीम है। आपको इनकी चाल समझने की जरूरत है। 

    राकेश टिकैत का असदुद्दीन ओवैसी पर बड़ा हमला-

    दूसरी तरफ राकेश टिकैत ने महंगी बिजली और एमएसपी को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में सबसे महंगी बिजली यूपी में मिल रही है। टिकैत ने कहा कि तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग और एमएसपी की गारंटी को लेकर हम राजधानी दिल्ली में धरने पर बैठे हुए हैं।