बागी विधायक सपा में शामिल (Photo Credits-ANI Twitter)
बागी विधायक सपा में शामिल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले ही राज्य में दल-बदल का खेल बड़ी तेजी से शुरू हो गया है। इसके साथ ही मायावती को बड़ा झटका लगा है। बीएसपी से बागी हुए छह विधायकों और भाजपा के एक एमएलए ने समाजवादी पार्टी का दामन थामा है। ये सभी विधायकों ने अखिलेश की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया होगा।

    बता दें कि बसपा के निष्कासित छह विधायक हरगोविंद भार्गव, मुजतबा सिद्दीकी, हाकिम लाल बिंद, असलम राइनी, सुषमा पटेल, असलम चौधरी और सीतापुर सदर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राकेश राठौर पार्टी अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। सपा प्रमुख ने कहा कि जनता इतनी दुखी है कि आने वाले चुनाव में भाजपा का सफाया होगा। भाजपा परिवार भागता परिवार दिखाई देगा।

    अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों का कांग्रेस और बीजेपी के बारे में ये ही मानना है कि जो कांग्रेस है वो ही बीजेपी है और जो बीजेपी है वो ही कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि अभी और भी लोग पार्टी में आना चाहते हैं। सपा अध्यक्ष ने कहा कि किसानों को न्याय कैसे मिलेगा जब किसानों पर गाड़ी चलाने वाले देश के गृहमंत्री के मंच पर होंगे।