ममता बनर्जी, अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)
ममता बनर्जी, अखिलेश यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) को लेकर सूबे में सियासी पारा गरमाया हुआ है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के समर्थन में प्रचार करने पहुंची पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) ने राजधानी लखनऊ (Lucknow) में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ एक संयुक्त प्रेस वार्ता की। ममता ने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। साथ ही बंगाल की सीएम ने मंच पर खड़े होकर नीचे खड़े सपा कार्यकर्ताओं की तरफ फुटबॉल उछालते हुए कहा कि खेला होबे।

    ज्ञात हो कि ममता बनर्जी ने कहा कि अखिलेश यादव की पार्टी सूबे में 300 से अधिक सीटें जीतेगी। साथ ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला। टीएमसी चीफ ने कहा कि मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने और भाजपा को हराने का आग्रह करती हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं… मैं 3 मार्च को वाराणसी भी जाऊंगी।

    देखें वीडियो-

    ममता ने कहा कि हाथरस की घटना, उन्नाव की घटना और कोविड के दौरान UP में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। योगी जी, जब ये हो रहा था तब आप कहां थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।