kunda

    Loading

    प्रतापगढ़ (उप्र). प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के थाना कोतवाली कुंडा (Kunda) के पहाड़पुर बनोही में रविवार को पूर्वाह्न लगभग 11 बजे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party ) के कुंडा विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी गुलशन यादव के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया, जिससे उनके वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और उन्हें मामली चोट आयी हैं।वहीं, पुलिस का कहना है कि सब कुछ ठीक है। मतदान शांतिपूर्वक हो रहा है। सपा प्रत्याशी की ओर से तहरीर दी गई है। उस पर कार्रवाई की जा रही है। 

    पुलिस उपाधीक्षक (क्षेत्रधिकारी) कुंडा अजीत कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सपा के प्रत्याशी गुलशन यादव भ्रमण पर निकले थे और जैसे ही वह पहाड़पुर बनोही मतदान केंद्र से आगे निकले, तभी घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जिससे वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। कुमार ने बताया कि यादव के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बचा लिया।

    Courtsey : Mohit Singh

    घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि कुंडा विधानसभा क्षेत्र में 1993 से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर लगातार चुनाव जीत रहे रघुराज प्रताप सिंह इस बार अपनी बनाई जनसत्ता पार्टी से चुनाव मैदान में हैं और उनके पुराने सहयोगी गुलशन यादव समाजवादी पार्टी से उन्हें टक्‍कर दे रहे हैं। प्रतापगढ़ जिले में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत रविवार को सुबह सात बजे से मतदान चल रहा है।