यूपी पुलिस (Photo Credits-ANI Twitter)
यूपी पुलिस (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) एक बार फिर विवादों में घिर गई है। बताना चाहते हैं कि चंदौली (Chandauli) में हिस्ट्रीशीटर की बेटी की मौत के मामले को लेकर पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। गैंगस्टर कन्हैया यादव (Kanhaiya Yadav) के घर दबिश देने गई पुलिस पर अपराधी की बेटियों को पीटने का आरोप लगने के बाद हडकंप मच गया है। इस मामले में बेटी की मौत हो गई है। 

    ज्ञात हो कि इस मामले में आनन-फानन में एक्शन लेते हुए आरोपी पुलिसवालों पर मामला दर्ज किया गया है। साथ ही एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार सैयद राजा थाने के प्रभारी आरोपी उदय प्रताप सिंह को निलंबित किया गया है। 

    दूसरी तरफ पूरे मामले पर चंदौली के डीएम संजीव सिंह ने कहा कि लड़की के मरने की खबर मिली। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज़ किया है। दबिश में SHO पर आरोप लगा जिसे निलंबित किया जा रहा है। यह पूरा मामला चंदौली के मनराजपुर गांव का है। आरोपों की मानें तो दबिश देने गई पुलिस ने कथित गैंगस्टर कन्हैया यादव की बेटियों को बुरी तरह से पीटा है। पुलिस द्वारा की गई मारपीट में कन्हैया यादव की एक बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हुई है।