Google Card

टेक्नोलॉजी की दुनिया में दिग्गज टेक कंपनी का अलग ही स्थान है। गूगल अपनी बेहतरीन टेक्नोलॉजी के लिए जाना जाता है। कंपनी ने Google Pay जैसा एप बनाकर ने डिजिटल पेमेंट अपनी पकड़ मजबूत कर ली है।

Loading

टेक्नोलॉजी की दुनिया में दिग्गज टेक कंपनी का अलग ही स्थान है। गूगल अपनी बेहतरीन टेक्नोलॉजी के लिए जाना जाता है। कंपनी ने Google Pay जैसा एप बनाकर डिजिटल पेमेंट में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। कंपनी अब स्मार्ट फिजिकल और वर्चुअल डेबिट कार्ड ‘Google Card’ लॉन्च करनेवाली है। यह काफी बेहद खास होनेवाला।

गूगल कार्ड कई तरह के फीचर्स से लैस होगा। सबसे पहले इस कार्ड को अपने बैंक अकाउंट से कनेक्ट करना पड़ेगा। जिसके बाद यूजर्स मोबाइल से पेमेंट कर पाएगें। गूगल कार्ड से यूजर्स एक कार्ड रीडर के द्वारा फिजिकल कॉन्टेक्टलेस पेमेंट कर पाएंगे। वहीं वर्चुअल कार्ड से ब्लूटूथ के जरिए पेमेंट कर सकेंगे।

गूगल कार्ड से मोबाइल के जरिए शॉपिंग कर सकते है। साथ ही बैंक बैलेंस भी चेक कर सकते है। यह कार्ड गूगल एप से कनेक्ट होगा। जिसके बाद यूजर्स सभी ट्रांजेक्शन देख सकेंगे। एक रिपोर्ट की माने तो, कंपनी इस नए कार्ड के संबंध में सिटीबैंक और स्टेनफोर्ड फेडरल क्रेडिट यूनियन से चर्चा कर रही है। उम्मीद है की यह कार्ड जल्द ही लॉन्च होगा।