samsung

Loading

नई दिल्ली. सैमसंग इंडिया ने शनिवार को अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस की घोषणा की है। इस सर्विस का नाम है एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम (Experience Samsung at Home), जिसके जरिये गैलेक्सी डिवाइस- स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरबल्स खरीदने में मदद मिलेगी। नई सर्विस ग्राहकों को अपनी पसंद के गैलेक्सी डिवाइस के लिए होम डेमो बुक करने में मदद करेगी। वहीं इस सर्विस के जरिये डिवाइस को ऑनलाइन खरीदा जा सकेगा। इतना ही नहीं ग्राहक को एक सैमसंग एक्सक्लूसिव आउटलेट से ऑफलाइन डिलिवरी मिल जाएगी।

फिलहाल सैमसंग इस नई सर्विस को करीब 900 सैमसंग एक्सक्लूसिव रिटेल आउटलेट्स रोल आउट कर रहा है। आने वाले कुछ महीनों में इसे ज्यादा आउटलेट में बढ़ाया जाएगा। 

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट मोहनदीप सिंह ने कहा, हमने ग्राहकों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए कई उपाय किए हैं क्योंकि इस महामारी से लड़ने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग काफी महत्वपूर्ण है। ‘एक्सपीरियंस सैमसंग एट होम’ इस नै सर्विस द्वारा ग्राहक हमारे प्रॉडक्ट्स को ऑनलाइन देख पाएंगे और खरीद पाएंगे। इतना ही नहीं उन्हें करीबी सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर से ऑफलाइन डिलिवरी मिल जाएगी।

सैमसंग के डिवाइस घर मंगाने के लिए आपको इसे ऑनलाइन बुक करना पड़ेगा। यदि आप होम डेमो चाहते है तो उसके लिए आपको एक्पीसियंस सैमसंग होम पोर्टल (https://www.samsung.com/in/samsung-experience-store/home-delivery-demo/) पर जाकर अपनी कॉन्टैक्ट डिटेल्स डालकर अपॉइंटमेंट बुक करनी होगी। साथ ग्राहक को अपने नजदीकी सैमसंग स्टोर को चुनना होगा। इसके बाद ग्राहक की डिटेल्स नजदीकी सैमसंग स्टोर को भेजी जाएगी और वो 24 घंटे भीतर आपसे संपर्क करेंगे।