PIC: Nothing/Twitter
PIC: Nothing/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: Nothing कंपनी अब नए-नए डिवाइस टेक मार्केट (Tech Market) में पेश करने की तैयारी में है। कंपनी Nothing Phone 1 के बाद अब एक नया प्रोडक्ट जल्द लॉन्च कर सकती है। Nothing ने इस प्रोडक्ट को टीज भी कर दिया है, कंपनी का यह आगामी प्रोडक्ट नया ईयरबड है, जिसे नथिंग Ear Stick के नाम से लॉन्च कर सकती है। कंपनी ने इसे लंदन फैशन वीक में टीज किया है। जिसके फोटो भी अब सामने आ चुकी है। 

    नथिंग Ear Stick सिलैंडरिकल, लिपस्टिक ट्यूब जैसे चार्जिंग केस के साथ आता है। इससे पहले कंपनी ने Nothing Ear 1 में स्कॉयर केस दिया था, जिसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन था। कंपनी की मानें तो नया डिजाइन इसके ‘पॉकेट में रखरखाव को आसान’ बनाता है। वहीं, ब्रांड के एक्जीक्यूटिव के अनुसार, Ear Stick एक नया प्रोडक्ट है। इसमें नया चार्जिंग केस और नए बड्स मिलेंगे। प्रेस रिलीज में कंपनी ने बताया कि, ये प्रोडक्ट ‘पंख जैसे हल्के’ हैं और ‘सुप्रीम कंफर्ट इकनॉमिक डिजाइन के साथ आते’ हैं।

    फ़िलहाल, कंपनी ने Nothing Ear Stick की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, कंपनी अपने इस आगामी प्रोडक्ट को इस साल के अंत तक लॉन्च कर सकती है। गीता हो कि, इससे पहले डिवाइस को Amazon पर स्पॉट किया गया था। 

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नथिंग Ear Stick BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्टिंग में स्पॉट किया जा चुका है। जिसका मतलब है कि, यह जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि, हाल में ही कंपनी ने अपना पहला स्मार्टफोन Nothing Phone 1 लॉन्च किया है। जबकि Nothing Ear 1 कंपनी का पहला प्रोडक्ट है, जो वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।