Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच ने दी दस्तक, Snapdragon Wear 4100+ से है लैस, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Fossil ने अपना एक नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह Gen 5 स्मार्टवॉच का अपग्रेडेड वर्जन Fossil Gen 6  है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें यूज़र्स को बैटरी मिलेगी, साथ ही स्मार्टवॉच में क्वालकॉम का पावरफुल Snapdragon Wear 4100+ प्रोसेसर दिया गया है। तो आइए जानते हैं Fossil Gen 6 की कीमत और फीचर के बारे में…

    Specifications

    Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच में 24 घंटे हार्ट-रेट मॉनिटर करने की सुविधा दी गई है। साथ ही यह ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने में भी सक्षम है। इस स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। वहीं इसमें क्वालकॉम का Snapdragon Wear 4100+ प्रोसेसर भी मौजूद है, जो 1GB रैम और 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

    इसके अलावा Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच में Accelerometer, altimeter, ambient light, compass और gyroscope जैसे लेटेस्ट सेंसर्स भी मौजूद हैं। यह स्मार्टवॉच Wear OS 2 पर काम करती है। इस स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी दी गई है, जो 24 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इसकी बैटरी 30 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज होती है। Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच 50 मीटर तक पानी में काम करती है। 

    Price

    Fossil Gen 6 स्मार्टवॉच को गोल डायल और अलग-अलग डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। जिसकी शुरुआती कीमत 299 डॉलर यानी लगभग 21,917 रुपये है। फिलहाल, यह जानकारी नहीं मिली है कि इस स्मार्टवॉच को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा।