PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: Nothing ने अपने नए प्रोडक्ट को भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया प्रोडक्ट Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स है, जो कई नए फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस को कंपनी काफी समय से टीज कर रही थी। इस डिवाइस को काफी अलग डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। 

    Price 

    Nothing Ear (Stick) को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसकी सेल 4 नवंबर से शुरू होगी। इन ईयरबड्स को कंपनी 40 से ज्यादा देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। इसकी सेल Flipkart और Myntra से होगी। कंपनी कई जगहों पर इसके प्री-ऑर्डर को भी एक्सेप्ट करने लगी है।

    Specifications

    Nothing Ear (Stick) में 12.6mm के ड्राइवर्स दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि इससे रीच डेप्थ, क्लियर हाई और डिटेल्स साउंड सुनाई देगी। कंपनी के अनुसार, इस ईयरबड्स में अलग-अलग फ्रीक्वेंसी पर भी साउंड क्वालिटी एक जैसी रहती है। कंपनी इस ईयरबड्स को फेदरलाइट बताती है। हालांकि, इसमें Nothing Ear 1 जैसे सिलिकॉन टिप्स नहीं दिए गए हैं। जिसका मतलब है कि, बैकग्राउंड साउंड पूरी तरह से बंद नहीं होंगे। ये ईयरबड्स Nothing X ऐप के साथ कंपैटिबल है।

    Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन नहीं दिया गया है। लेकिन, इस डिवाइस में बेस लॉक टेक्नोलॉजी है। इसको लेकर कंपनी ने कहा है कि ये यूनिक ईयर कैनल शेप को माप कर ईयरबड्स को फिट कर देती है। ये टेक्नोलॉजी डिटेक्ट कर लेती है कि वियर के दौरान कितने बेस लॉस हुए। क्लियर कॉल क्वालिटी के लिए इन ईयरबड्स में तीन हाई-डेफिनेशन माइक भी दिए गए हैं। ये आपकी वॉइस को एम्प्लीफाई कर देता है। 

    Nothing Ear (Stick) ईयरबड्स में यूजर्स इसके स्टेम को प्रेस करके गाने को प्ले, पॉज, स्किप, वॉल्यूम चेंज भी कर सकते हैं। वहीं, बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि ये 7 घंटे तक का लिस्निंग टाइम और 3 घंटे तक का टॉक टाइम देता है। इसके केस के साथ 22 घंटे का एक्स्ट्रा चार्ज टाइम मिल जाता है। 10 मिनट के चार्ज पर 2 घंटे तक का लिस्निंग टाइम भी मिलता है।