Photo - Twitter@OnePlusIndia
Photo - Twitter@OnePlusIndia

Loading

दिल्ली: वनप्लस (OnePlus) ने पिछले महीने अपनी प्रमुख क्यू सीरीज (Q Series) के तहत एक नया टीवी लॉन्च (New Tv Launch) किया। वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो (OnePlus TV 65 Q2 Pro) के लिए प्री-ऑर्डर मार्च (March) में शुरू किए गए थे। अब बड़ी स्क्रीन वाले वनप्लस टीवी को 10 मार्च से देश में बिक्री (Sale) के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। वनप्लस का यह टीवी 70W साउंड आउटपुट (OutPut) के साथ आता है। वनप्लस के इस स्मार्ट टीवी पर कई बैंक ऑफर्स (Bank Offers) दिए जा रहे हैं। ऐसे में इस टीवी को सस्ते में खरीदने का मौका है। इस टीवी पर क्या है ऑफर्स, जानिए डीटेल।

वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो ऑफर

OnePlus TV 65 Q2 Pro को ICICI Bank क्रेडिट कार्ड, EMI के साथ 5,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट (Discount) पर खरीदा जा सकता है। नेट बैंकिंग के साथ टीवी पर 5000 रुपये की छूट। इसके अलावा, प्रमुख बैंकों के माध्यम से लेनदेन किए जाने पर 18 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई (EMI) ऑफर भी है। नया वनप्लस टीवी खरीदने के बाद कंपनी इस पर 2 साल की वारंटी दे रही है। उपयोगकर्ता चुनिंदा शहरों में डिलीवरी के 24 घंटे के भीतर इंस्टॉलेशन सेवा का लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस ने कहा कि अगर यूजर को एक साल के भीतर टीवी में कोई समस्या आती है तो ग्राहक मुफ्त में टीवी बदलवा सकता है।

नप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो की भारत में कीमत

वनप्लस टीवी 65 क्यू2 प्रो की कीमत 99,999 रुपये है। वनप्लस का यह टीवी OnePlus.in, Amazon.in, Flipkart, OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा प्रमुख ऑफलाइन पार्टनर रिलायंस, क्रोमा, विजय सेल्स, पुजारा, पाई आदि ने भी वनप्लस के इस बड़े स्क्रीन वाले टीवी को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है।