Holi Samsung Offers, Holi 2024
सैमसंग होली ऑफर्स (डिजाइन फोटो)

Loading

नवभारत लाइफस्टाइल डेस्क: रंग-बिरंगा होली का त्योहार (Holi 2024) आते ही लोग कुछ नया प्लान करने की सोच ही लेते है जिनके लिए कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बंपर ऑफर्स के साथ सेल मिलती है। ऐसे में कपड़ों और गैजेट्स में मिलने वाली छूट त्योहार के मजे को बढ़ा देते है। ऐसे में ही स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung Holi Sale) ने अपने सारे प्रॉडक्टस पर  यूजर्स के लिए 60% तक की छूट दे दी है। जहां पर लेटेस्ट और यूनिक प्रॉडक्ट्स आसान किश्तों और सस्ते में खरीदे जा सकते है। 

इन प्रॉडक्ट्स पर मिलेगी बंपर छूट 

इस बार होली पर सैमसंग ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रॉडक्ट्स पर बंपर छूट देने का फैसला किया है जिसमें 15 मार्च से सेल की शुरुआत की है जो वेबसाइट, सैमसंग शॉप ऐप और कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 26 मार्च तक चलेगी। इसे लेकर कम्पनी ने कहा है कि इस सेल के दौरान चुनिंदा गैलेक्सी स्मार्टफोन्स 60% तक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। अन्य प्रोडक्ट्स जैसे सैमसंग प्रीमियम और लाइफस्टाइल टेलीविज़न आदि 48% तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होंगे। इसके अलावा ग्राहक चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 22.5% तक का कैशबैक भी पा सकते हैं।

1- Samsung Galaxy Smartphones

इस सेल में सैमसंग के बेहतरीन Galaxy Smartphones पर बंपर छूट दी जा रही है इसमें 20 हजार या इससे ज्यादा कीमत के स्मार्टफोन खरीदने पर आपको 60% तक डिस्काउंट मिलेगा। इसमें हाल ही में लॉन्च किए गए   Galaxy S24 Ultra और Galaxy S24 शामिल है छूट के साथ उपलब्ध होगे। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल स्मार्टफोन्स जैसे Galaxy Z Fold5 और Galaxy Z Flip 5 पर भी ऑफर्स लागू होते हैं।

Holi Samsung Offers, Holi 2024

सैमसंग होली ऑफर्स (डिजाइन फोटो)

2-Samsung Galaxy Boo

स्मार्टफोन के अलावा सैमसंग ब्रांड के आप लैपटॉप या नोटबुक भी खरीदते है तो आपको 45 % तक डिस्काउंट मिलेगा। जिसमें  Galaxy Book 4 सीरीज समेत इसमें आने वाली Galaxy Book 4 Pro, Galaxy Book 4 Pro 360 और Galaxy Book 4 360 के प्रॉडक्ट्स पर छूट मिलेगी।

3- Samsung TV’s and Monitors

सैमसंग के टीवी या मॉनिटर खरीदने पर भी आपको बंपर छूट मिल रही है इसमें  Samsung QLED और Neo-QLED TVs के चुनिंदा मॉडल्स को 48% तक की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा कम्पनी चुनिंदा टीवी मॉडल्स पर 15,250 रुपए तक का एक्सचेंज बोनस भी ऑफर कर रही है। सैमसंग की M7 और M8 सीरीज के स्मार्ट मॉनिटर्स के साथ G5 और G9 सीरीज के गेमिंग मॉनिटर्स भी 59% तक डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं। वहीं 20 प्रतिशत तक का कैशबैक भी आप पा सकते है।

4- Samsung Tablets and Wearables

इस होली सेल में आपको सेमसंग के टैबलेट और स्मार्टवॉच सस्ते में मिलती है। सेल में ग्राहक सैमसंग टैबलेट्स पर 55% तक डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं जिनमें Galaxy Tab S9 (Wi-Fi), Galaxy Tab S9 FE+ (Wi-Fi), Galaxy Tab S9 FE (Wi-Fi) और Galaxy Tab A9+ (Wi-Fi) शामिल हैं। Galaxy Fit 3 स्मार्टवॉच भी 55% तक के डिस्काउंट पर खरीदी जा सकती है।