PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Smartphone) भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी का यह स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ सीरीज का एफ23 (Samsung Galaxy F23) है। इस स्मार्टफोन को 15,000 रुपये से 20,000 रुपये की कीमत में पेश किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को मार्च (March) के दूसरे सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है। यह डिवाइस तेज प्रदर्शन के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 सीरीज प्रोसेसर के साथ आएगा। 

    गैलेक्सी एफ23 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में गेमिंग, स्मूथ स्क्रॉलिंग और ब्राउजिंग के लिए 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को लॉन्च  करने के लिए कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी करेगा। यह डिवाइस सैमसंग डॉट कॉम और अन्य रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध होगा। फोन में 6।4 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। 

    ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि, गैलेक्सी F23 में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, जबकि फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर मौजूद होगा।गैलेक्सी एफ23 में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है। हालांकि इसकी चार्जिंग को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

    बता दें कि, सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy A03 को बीते शुक्रवार को भारत में लॉन्च किया है। यह डिवाइस ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 4GB तक रैम दी गई है। इसमें डुअल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप-स्टाइल वाले डिस्प्ले नॉच दिया गया है। इस फोन के 3GB RAM+32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,499 रुपये और 4GB + 64GB स्टोरेज को 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। Samsung Galaxy A03 को ब्लैक, ब्लू और रेड कलर में खरीदा जा सकेगा।