File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Poco जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Poco Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन Poco M4 Pro 4G है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर टीजर भी जारी कर दिया है। वहीं इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स (Features) के बारे में भी पता चलता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पुष्टि की है। जिससे पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच का फुलएचडी + AMOLED डिस्प्ले मौजूद रहेगा। जिसका 90Hz रिफ्रेश रेट होगा। 

    Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन के बारे में कंपनी ने इसके डिजाइन और अलग अलग रंग ऑप्शन का खुलासा किया है। POCO M4 Pro तीन सिग्नेचर कलर ऑप्शन: कूल ब्लू, पावर ब्लैक और पोको येलो में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हीलियो G96 SoC प्रोसेसर मिलने वाला है, जो 8GB तक फिजिकल LPDDR4X रैम और 128GB तक UFS2.2 स्टोरेज के साथ पेश। यह फोन बूस्टर रैम के साथ आएगा , जिसे 11 जीबी तक की रैम मिलने वाली है। 

    Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन को लेकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि डिवाइस दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ आ सकती है, जो 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के अलावा 8GB रैम की पेशकश करेगा। वहीं फोटोग्राफी के लिए Poco M4 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है। जिसमें 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर होने की उम्मीद है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए डिस्पले में पंच होल के साथ 16 मेगापिक्सल होगा।  

    Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश की जाएगी। फोन IP53 रेटिंग के साथ आ सकता है। पोको M4 Pro में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।