File Photo
File Photo

    Loading

    मुंबई: वैलेंटाइन डे (Valentine’s Day) नजदीक आ रहा है, ऐसे में अपने चाहने वाले को एक अच्छा सा तोहफा देने की होड़ मची हुई है। कई लोग सोच रहे थे कि क्या गिफ्ट दूं। कुछ लोगों का बजट थोड़ा ज्यादा होता है तो कुछ लोगों को अपनी जेब देखकर गिफ्ट (Gift) चुनना होता है। आप अपने प्रिय को कोई अच्छा स्मार्टफोन (Smart Phone) गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आप भी अपनों को गिफ्ट करने के लिए स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो यह खबर आपके लिए है। इसके लिए हम कुछ विकल्प देने जा रहे हैं। तो आप सही और बजट स्मार्टफोन का चुनाव कर सकते हैं। साथ ही तोहफा देखकर प्रियजन काफी खुश होंगे। इनमें iPhone 14 Pro Max, Samsung Galaxy S23 Ultra से लेकर Samsung Galaxy F23 और Redmi Note 12 जैसे महंगे स्मार्टफोन शामिल हैं।

    File Photo

    iPhone 14 Pro Max 

    एप्पल (Apple) की ओर से गिफ्ट किया गया आईफोन प्रो मैक्स (Iphone Pro Max) स्मार्टफोन हर कोई नहीं खरीद सकता। लेकिन अगर आपके पास बजट है तो यह एक बेहतरीन विकल्प होगा। यह स्मार्टफोन कुछ ही समय में आप पर अपना प्रभाव छोड़ देगा। स्क्रीन पर गतिशील द्वीप पायदान 6.7 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है। यह स्मार्टफोन A16 बायोनिक है जिसे 1TB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। IPhone 14 Max में 48 MP के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप है।

    File Photo

    Samsung Galaxy S22 Ultra

    सैमसंग गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा भी एक बेहतरीन स्मार्टफोन है।इस स्मार्टफोन में दिया गया कैमरा सेटअप आपके चाहने वालों का दिल जरूर जीत लेगा। इस स्मार्टफोन में 8K रिकॉर्डिंग है। यह स्मार्टफोन में उच्चतम गुणवत्ता वाली वीडियो रिकॉर्डिंग (High Defination Video Recording) है। इसके साथ ही पेन फीचर सबसे ज्यादा पॉपुलर है। इसके जरिए डूडल, फोटो या वीडियो को एडिट किया जा सकता है।

    File Photo

    Nothing Phone 1

    यह स्मार्टफोन भी एक बेहतरीन तोहफा होगा। इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच का फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, यह गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्टेड है। इसमें एक मिड-रेंज चिपसेट 6nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ और एक 4500mAh बैटरी सेटअप भी है।फोटोग्राफी के लिए डुअल कैमरा सेटअप है। इसमें 50 MP Sony IMX766 प्राइमरी लेंस है। इसमें 50 एमपी सैमसंग जेएन1 सैमसंग अल्ट्रा वाइड लेंस भी है।

    File Photo

    Realme 10 Pro Plus 5G

     Realme 10 Pro Plus 5G एक और शानदार स्मार्टफोन है। इसमें कर्व्ड 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिपसेट, 108 MP प्राइमरी सेंसर के साथ 8 MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 MP मैक्रो लेंस है। इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी है और यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

    File Photo

    Samsung Galaxy F23 

    यह भी एक बेस्ट गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 5जी की सुविधा है और यह 20 हजार की रेंज में फोन है।इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर और 6 जीबी रैम है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसमें 5000mAh की बैटरी भी है।

    File Photo

    iQOO Z6 Lite

     iQOO Z6 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट दिया गया है। इसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी तक स्टोरेज भी है। इसमें 6.58 फुल एचडी+ 120Hz डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप भी है। इसमें 5000mAh की बैटरी है और यह 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।