50MP कैमरे के साथ Infinix Note 11S जल्द देगा भारत में दस्तक, जानें क्या होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix ने हाल ही में Infinix Note 11 और Infinix Note 11 Pro स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग की घोषणा की थी। अब कंपनी इसी के साथ एक और नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग करने वाला है। कंपनी इन दोनों डिवाइस के साथ Infinix Note 11S को पेश करने वाली है। बता दें कि इस डिवाइस को भारत से पहले कई देशों में लॉन्च किया गया है। 

    माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट की मानें तो इनफिनिक्स के सीईओ अनीश कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इनफिनिक्स नोट 11एस के बॉक्स की तस्वीर साझा की है। जिससे पता चलता है कि यह स्मार्टफोन जल्द भारत में दस्तक देने वाला है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी नहीं दी है। 

    Specifications

    Infinix Note 11S स्मार्टफोन में 6.95 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका इसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G96 चिपसेट दिया गया है, जो 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिसे यूज़र्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

    Battery And Connectivity

    स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। इस फोन में कन्नेक्टविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

    Camera

    Infinix Note 11S स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका 50MP का प्राइमरी सेंसर होगा। जबकि 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। 

    Price

    Infinix Note 11S स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, Infinix Note 11S स्मार्टफोन को 20,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को कई कलर ऑप्शन में के साथ उतारा जा सकता है।