दमदार बैटरी के साथ iQoo Z5x आज ग्लोबल बाजार में देगा दस्तक, जानें क्या होगा खास

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी iQoo आज यानी 20 अक्टूबर को अपना नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट (Global Market) में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन iQoo Z5x स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसके कुछ स्पेसिफिकेशन (iQoo Z5x Specifications) का खुलासा किया है। कंपनी की मानें तो यह स्मार्टफोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं इसमें पावर बैकअप (iQoo Z5x Power Backup) के लिए दमदार बैटरी सपोर्ट भी मौजूद होगा। हालांकि, इसकी कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

    Specifications

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, iQoo Z5x स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि iQoo Z5x स्मार्टफोन में 50MP का मैन कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इस आगामी डिवाइस में 6.58 इंच का टीएफटी डिस्प्ले दिया जाएगा। 

    iQoo Z5x स्मार्टफोन को 8GB रैम का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, यह हैंडसेट Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। फ़ोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3।5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं।

    Price

    कंपनी ने फ़िलहाल iQoo Z5x स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई भी खुलसा नहीं किया है। लेकिन, टेक टिप्स्टर्स का मानना है कि इस अगामी डिवाइस की कीमत मिड-रेंज में रखी जा सकती है। इस स्मार्टफोन को Fog Sea व्हाइट, लेंस ब्लैक और सेंडस्टोन ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में उतारा जा सकता है।