PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola Smartphones) जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन MotoG42 है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। मोटोरोला एक ऐसा ब्रांड है, जो ग्राहक के लिए हर प्राइस सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करता रहा है। ऐसे में यह स्मार्टफोन कंपनी का एक एंट्री लेवल (Entry level) का स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन की जानकारी टिपस्टर योगेश बराड़ ने दी है। उन्होंने खुलासा किया है कि आगामी Moto G42 को किस तारीख पर पेश किया जाएगा। 

    Launching Date And Price

    टिपस्टर के अनुसार, Motorola Moto G42 को भारतीय बाजार में 4 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी का यह स्मार्टफोन एक एंट्री-लेवल फोन होगा, जिसकी कीमत कंपनी लगभग 15,000 रुपये के आस-पास रख सकती है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 4G कनेक्टिविटी के साथ पेश करेगी। 

    Specifications

    बता दें कि, Moto G42 4G स्मार्टफोन को हाल ही ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फोन के भारतीय एडिशन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस ग्लोबल वर्जन से मिलते-जुलते ही होंगे। इस स्मार्टफोन में फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर दिया जा सकता है। जो 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। 

    Camera And Battery

    वहीं अगर कैमरे की बात करें तो, Moto G42 4G स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा हो सकता है, जिसमें 50MP का मेन कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। इसके अलावा फोन में स्टीरियो स्पीकर, 3.5mm का हेडफोन जैक, फिंगरप्रिंट स्कैनर, ब्लूटूथ 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई और GPS सपोर्ट भी दिए जा सकते हैं।