Photo -Twitter@motorolaindia
Photo -Twitter@motorolaindia

Loading

मुंबई: मोटोरोला ने आज भारत में एक नया बजट 4जी फोन लॉन्च किया। यह मोबाइल फोन ग्लोबल मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका था, अब इसने भारत में भी एंट्री कर ली है। कंपनी ने इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 9,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन को आप 5 अप्रैल दोपहर 12 बजे के बाद ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं मोबाइल फोन के फीचर्स….

4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज 

मोटो जी13 एक 4जी स्मार्टफोन है, जो एंड्रॉयड 13 पर चलेगा। मोबाइल फोन में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। यह MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ आता है और इसमें 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 10W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। फोटोग्राफी के लिहाज से इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है। मोबाइल फोन को मैट चारकोल और लैवेंडर ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

5000 MAH बैटरी, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 6 इंच डिस्प्ले

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi कल भारत में 2 बजट स्मार्टफोन Redmi Note 12 4G और Redmi 12c लॉन्च करेगी। ये दोनों मोबाइल 5000 एमएएच बैटरी, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 6 इंच डिस्प्ले के साथ आएंगे। आप Xiaomi के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के जरिए घर बैठे मोबाइल फोन के लॉन्च इवेंट को देख सकते हैं।

कुल मिलाकर यह हफ्ता बजट स्मार्टफोन वीक रहने वाला है और इस हफ्ते कई स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं।