PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo जल्द अपना नया स्मार्टफोन भारत (Oppo New Smartphone In India) में लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Oppo A77 है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। यह कंपनी का मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी अगस्त के महीने में ही लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसमें इसके फीचर्स समेत कई चीज़ों के बारे में जानकारी मिलती है। 

    Specifications

    Oppo A77 स्मार्टफोन में 6.56 इंच का HD+ डिस्प्ले मिल सकता है। जो वॉटरड्रॉप noch डिस्प्ले के साथ आएगा। साथ ही फोन में 60 HZ का रिफ्रेश रेट भी मिल सकता है। बेटर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर लगा हो सकता है। कंपनी इस स्मार्टफोन को Android 12 पर आधारित ColorOS 12.1 ओएस के साथ पेश कर सकती है। यह एक 4G नेटवर्क के साथ पेश हो सकता है।

    Camera And Battery 

    Oppo A77 स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 50 MP का मेन कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा के साथ आएगा, यह कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ आएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का कैमरा मिल सकता है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है। जो 33 W के फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है। इस फोन में डुअल स्पीकर्स, डुअल सिम, 3.5 mm जैक, वाई फ़ाई, और ब्लूटूथ 5.1 जैसे सभी फीचर्स के मिलने की भी उम्मीद है।

    Price

    Oppo A77 स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसमें इस फोन की कीमत के बारे में भी खुलासा किया गया है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो Oppo A 77 को भारत में 16,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन को Sunset Orange और Sky Blue कलर के साथ बाज़ार में पेश हो सकता है।