Samsung जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G फोन, बेहतरीन कैमरे और दमदार बैटरी से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung जल्द अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन (5G Smartphone) को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह स्मार्टफोन कोई और नहीं बल्कि Galaxy A13, जिसका इंतज़ार बहुत से लोग बेसब्री से कर रहे हैं। हालांकि, Galaxy A13 5G की लॉन्चिंग डेट का खुलासा अभी नहीं नहीं हुआ है। लेकिन, इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) सामने आ चुकी है। साथ ही Galaxy A13 स्मार्टफोन की कीमत का भी खुलासा हो चूका है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy A13 5G स्मार्टफोन में 6.48 इंच फुल-एचडी + LCD डिस्प्ले दिया जाएगा। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। फोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Mediatek Dimensity 700 5G सपोर्ट दिया जाएगा। Galaxy A13 5G स्मार्टफोन को एंड्राइड 11 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी दी जा सकती है, जिसे 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। 

    Camera 

    फोटोग्राफी की बात करें, तो Samsung Galaxy A13 5G स्मार्टफोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा। इसके अलावा 5MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। फोन का टॉप वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही इसे पॉकेट फ्रेंडली बनाने के लिए 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज ऑप्शन में भी लॉन्च किया जा सकता है।

    Price

    गीकबेंच वेबसाइट की लिस्टिंग की मानें तो, Samsung Galaxy A13 5G स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत करीब 15,000 रुपये हो सकती है। हालांकि, एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Samsung Galaxy A13 5G को करीब 18,600 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है।