bigg-boss-14-promo-video-rubina-dilaik-and-nikki-tamboli-get-into-a-bad-fight

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया है।

मुंबई. कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में घमासान शुरू हो गया है। आए दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच तकरार देखने को मिल रही है। हाल ही में चैनल ने शो का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो जारी किया है। जिसमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच घर के कामों को लेकर लड़ाई हो रही है। 

दरअसल, निक्की (Nikki Tamboli), रुबीना (Rubina Dilaik) से ब्रेकफास्ट के समय सब्जियों को अच्छे से काटने के लिए कहती हैं। उस समय रुबीना के पति अभिनव उन्हें साइड कर निक्की को काम न करने को लेकर ताना सुनाते हैं। अभिनव की बातें सुनकर निक्की  को गुस्सा आ जाता है और वह अभिनव से अपने काम से मतलब रखने के लिए कहती हैं। इस दौरान रुबीना (Rubina Dilaik) , निक्की (Nikki Tamboli) के इस बुरे बर्ताव पर गुस्सा होती हैं।

इसके बाद रुबीना (Rubina Dilaik), निक्की (Nikki Tamboli) से कहती हैं कि, “आप कंफर्म फ्रेशर है न कि सीनियर। इसलिए आपको काम करना होगा।” हालांकि निक्की रुबीना की बातों को अनदेखा करते हुए कोई भी काम करने से मना कर देती हैं। वहीं, रुबीना, निक्की को सीनियर मानने से इनकार कर देती हैं।

बता दें कि बिग बॉस के घर में अबतक की निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) पहली कंफर्म फ्रेशर हैं। वहीं, इस बार शो में तूफ़ानी सीनियर्स के तौर पर हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान की एंट्री हुई हैं। सीनियर्स ने पवित्रा पुनिया और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) में से निक्की का नाम कंफर्म फ्रेशर के लिए चुना था।