Pic Credit: Twitter
Pic Credit: Twitter

    Loading

    पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) में क्वैटा ग्लैडिएटर्स और मुल्तान सुल्तान्स (Quetta Gladiators Vs Multan Sultans) के बीच मुकाबला खेला गया। जहां क्वैटा ने यह मुकाबला 22 रन से अपने नाम कर लिया। यह मैच बेहद ही रोमांचक रहा। क्वैटा के शानदार गेंदबाज़ कैस अहमद इस मैच के हीरो रहे। उन्होंने 3 बड़े विकेट चटकाए और अपने टीम को जीत दिलाई। वहीं इस मैच में मुल्तान सुल्तान्स (Multan Sultans) के गेंदबाज़ इमरान ताहिर (Imran Tahir) भी किसी से कम नहीं थे। उन्होंने भी दो विकेट चटकाए। ऐसे में इमरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल (Viral Video On Social Media) हो रहा है, जिसमें वह सैम अयूब (Saim Ayub) का विकेट चटकाने के बाद बेहद ही अलग अंदाज़ में जश्न मनाते हुए नज़र आए। 

    ताहिर का यह अंदाज़ लोगों को बहुत पसंद आया है। विकेट लेते ही वह इतने खुश हो गए कि उन्होंने अपनी टी-शर्ट उतार ली (Imran Tahir Took Off His T-Shirt) और विकेट का जश्न मनाने लगे। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख लोग अलग अलग तरह का रिएक्शन दे रहे हैं, साथ ही इसे खूब लाइक्स भी मिल रहे हैं। 

    अब अगर मैच की बात करें तो क्वैटा ग्लैडिएटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 176 रन का टारगेट दिया, जिसके बाद 177 रन का लक्ष्य पूरा करने मैदान में उतरी मुल्तान टीम की शुरुआत शानदार रही, लेकिन लेकिन आखिर में खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए और मैच हार गए।