कोरोना से नवी मुंबई मनपा क्षेत्र में 8 और लोगों की मौत

Loading

252 हुई मृतकों की संख्या 

नवी मुंबई. सोमवार को नवी मुंबई महानगरपालिका के क्षेत्र में कोरोना से ग्रस्त और 8  लोगों ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद इस बीमारी से हुई मौत की संख्या अब 252 हो गई है. वहीं सोमवार को मनपा के स्वास्थ्य विभाग को कोरोना के संदेहास्पद मरीजों की जो जांच रिपोर्ट मिली है. उसमें 164 लोगों को कोरोना पॉजिटिव बताया गया है. जिसके बाद पॉजिटिव की संख्या अब 7 हजार 957 हो गई है.   

 मनपा के स्वास्थ्य विभाग को सोमवार को कोरोना निगेटिव  होने की जिन लोगों की रिपोर्ट मिली है. उसमें उन 153 लोगों का समावेश है. जो पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना को मात देकर लौटे इन 153 लोगों में 61 महिलाओं व 92 पुरुषों का समावेश है. इन मरीजों के ठीक होने के बाद अब इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या 4 हजार 586 हो गई है.

उरण में 14 नए मरीज मिले

उधर, उरण तहसील के क्षेत्र में सोमवार को कोरोना पॉजिटिव के 14 नए मरीज पाए गए. यह मरीज उरण के खोपटे, जासई रांजणपाडा, जसखार, जेएनपीटी, सावरखर, नवापाडा विंधणे व उरण शहर में पाए गए हैं. इन नए मरीजों के मिलने के बाद अब उरण में पॉजिटिव पाए गए मरीजों की कुल संख्या 354 हो गई है. वहीं सोमवार को इस बीमारी से और एक मरीज ने दम तोड़ दिया. जिसके बाद अब मृतकों की संख्या 7 हो गई है.

उरण के तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे के अनुसार सोमवार को इस बीमारी से 6 लोग ठीक होकर अपने घर लौट आए हैं. जिसके बाद इस बीमारी से ठीक हुए लोगों की संख्या अब 242 हो गई है. जबकि इस बीमारी से ग्रस्त 105 लोगों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में किया जा रहा है.