मामूली विवाद में गाड़ी से कुचलकर युवक की हत्या

  • 6 आरोपी गिरफ्तार

Loading

कल्याण. होटल में हुए मामूली विवाद को लेकर आधा दर्जन लोगों ने एक युवक को गाड़ी से कुचलकर मार डाला। घटना के कुछ ही घण्टों बाद सीसीटीवी के माध्यम से मानपाड़ा पुलिस ने हत्या करने वाले 6 आरोपियों  को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है और आगे की कार्रवाई स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रही है। निर्ममता से की गई युवक की हत्या से परिसर में खलबली मच गई है, लोग इस घटना की निंदा कर रहे हैं।

मानपाड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली पूर्व के एमआईडीसी (MIDC) स्थित घरडा केमिकल कंपनी के कैंटीन में सोमवार दोपहर 2  बजे के करीब शशांक महाजन नामक युवक अपने एक दोस्त के साथ बैठा था, उसी समय किसी बात को लेकर एक युवक से विवाद हो गया। कुछ देर बाद शशांक अपने मित्र के साथ वहां से निकला और घर जाने के लिए शशांक ने ओला बुक की और उसी का इंतजार कर रहा था।  कुछ देर इंतजार करने के बाद भी जब ओला टैक्सी नहीं आई तो वह अपने दोस्त के साथ पैदल ही घर की ओर चल पड़ा, रास्ते में कुछ दूर जाने के बाद शशांक के पीछे एक लाल रंग की कार आई, जिसे देखने के बाद उसे लगा की ओला टैक्सी ही है। लाल रंग की कार से कुछ लोग उतरे और शशांक की पिटाई करने लगे और शशांक बुरी तरह जख्मी होकर जब जमीन पर गिर गया तो हत्यारों ने उसके ऊपर कार चढ़ा दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

इस घटना की सूचना मिलने पर मानपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दादाहरि चौरे के निर्देशानुसार एपीआई सुरेश डांबरे ने अपनी पुलिस टीम के साथ जांच-पड़ताल शुरू की और कुछ ही घण्टों  में परिसर में लगे सीसीटीवी के माध्यम से मानपाड़ा पुलिस ने  रोहित गुरव, निखिल सावंत, विनय लक्ष्मण लंका, निनाद म्हात्रे, सचिन पाटिल और विक्रांत शत्रु तांडेल नामक 6  हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। मानपाड़ा  पुलिस ने हत्यारों के आईपीसी की  विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है औऱ आगे की तहकीकात की जा रही है।