Police campaign intensified in strict lockdown

    Loading

    भिवंडी. कोरोना ( Corona) प्रसार के नियंत्रण के लिए घोषित लॉकडाउन (Lockdown) में भिवंडी पुलिस (Bhiwandi Police) नियमों के अनुपालन के लिए सख्त हो गई है। भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण के आदेश पर पुलिस ने करीब 2000 वाहन चालकों पर नियमों के उल्लंघन के लिए कार्रवाई की है। पुलिस कार्रवाई के भय से शहरवासियों ने अकारण घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण के उपरांत समूचे राज्य में सरकार द्वारा लॉकडाउन घोषित किया गया है। 

    लॉकडाउन नियमों का भिवंडी पुलिस उपायुक्त योगेश चव्हाण सख्ती से पालन कराए जाने में जुटे हैं। भिवंडी पुलिसकर्मी और मनपा कर्मियों की संयुक्त टीम शहर स्थित प्रत्येक चौराहों एवं प्रमुख मार्गों पर नाकाबंदी किए जाने में जुटे हैं। लॉकडाउन के दौरान पुलिस ने सरकारी निर्देशों का उल्लंघन करने में लिप्त 100 से अधिक वाहनों को जप्त किया है और 17 दुकानें सील की हैं। 

    वाहनों की सघन जांच 

    भिवंडी में वाहनों की सघन जांच पुलिस टीम द्वारा की जा रही है। भिवंडी पुलिस उपायुक्त चव्हाण ने स्वास्थ्य सुरक्षा की खातिर नागरिकों एवं दुकानदारों से लॉकडाउन निर्देशों का अनुपालन किए जाने की अपील की है। बगैर मास्क, बिना अनुमति के वाहन चलाने एवं दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने वाले दुकानों पर कार्रवाई की जा रही है। भिवंडी पूर्व के सहायक पुलिस आयुक्त प्रशांत ढोले के मार्गदर्शन में नारपोली, शांतिनगर, कोन गांव, शहर पुलिस स्टेशन,भोईवाड़ा, निजामपुर पुलिस ने 3 दिन में करीब 861 लोगों पर केस दर्ज किया एवं 70 लोगों से मास्क न पहनने पर दंड वसूला गया। पुलिस व मनपा की संयुक्त टीम नें शहर में अकारण घूम रहे 1673 वाहन चालकों पर भी जुर्माना लगाया है। भिवंडी में पुलिस की सख्ती से लोगों ने अकारण घर से निकलना ही बंद कर दिया है।