Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    कल्याण. कल्याण पश्चिम (Kalyan West) परिसर में शिवसेना (Shiv Sena) के पूर्व नगरसेवक (Former Corporator) की बेटी के विवाह समारोह (Marriage Ceremony) में उपस्थित सैकड़ों लोगों की भीड़ के चलते प्रशासन द्वारा दिए गए नियमों (Rules) का पालन नहीं करने वालों  के खिलाफ महात्मा फुले पुलिस (Mahatma Phule Police) ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  किया और आगे की कार्रवाई में की जा रही है।

    गौरतलब है कि कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में कोरोना वायरस की दूसरी लहर नए रिकॉर्ड बना रही है। इस बार कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा रहा है। कल्याण-डोंबिवली शहर में पिछले कुछ दिनों से नए मरीज मिलने की रफ्तार यह बता रही है कि कल्याण-डोंबिवली में भी अब कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। ऐसे समय में लापरवाही बरतना शहरवासियों के लिए भारी पड़ सकता है। लोगों की लापरवाही और कोरोना के प्रसार ने लोगों की चिंताएं बढ़ा दी है, लेकिन कल्याण पश्चिम में शिवसेना के पूर्व नगरसेवक सुनील वायले और पूर्व नगरसेविका  शालिनी वायले की बेटी की शादी थी।

    नियमों का नहीं किया गया पालन

     शादी समारोह में सैकड़ों की संख्या में मेहमान आए थे। शादी समारोह में शासन-प्रशासन द्वारा  निर्देशित कोरोना संबंधी  सभी  नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। मजे की बात यह है कि जो कोरोना को रोकने दूसरों को उपदेश देते फिरते हैं ऐसे अनेक नेता भी इस शादी समारोह में उपस्थित थे। सूचना मिलने के बाद कल्याण पश्चिम महात्मा फुले पुलिस ने शिवसेना के पूर्व नगरसेवक सुनील वायले सहित संबंधित लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर  लिया है और आगे की जांच में पुलिस जुट गई है।