कोरोना : सांसद श्रीकांत शिंदे ने ली समीक्षा बैठक

Loading

  • वार्ड स्तर पर बनाए स्वयंसेवक   

अंबरनाथ. कल्याण संसदीय क्षेत्र के सांसद डॉ. श्रीकांत शिंदे ने अंबरनाथ नपा क्षेत्र में कोरोना की बीमारी को लेकर नपा प्रशासन द्वारा कोरोना की रोकथाम के लिए जारी कोशिश व लड़ाई के कार्य की समीक्षा बैठक ली. इस अवसर पर अन्य उपाय योजनाओं के साथ ही धारावी पैटर्न के अनुसार भी काम करने की सलाह सांसद शिंदे ने दी.

रविवार को शहर के पूर्व परिसर स्थित पनवेलकर के सिताई हॉल में सांसद श्रीकांत शिंदे द्वारा आयोजित समीक्षा बैठक में अंबरनाथ व बदलापुर नपा के प्रशासक जगतसिंह गिरासे, अंबरनाथ नपा के मुख्याधिकारी प्रशांत रसाल, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मंजीतसिंह बग्गा, नपा के पूर्व उपाध्यक्ष राजेश वालेकर, एनसीपी के शहर अध्यक्ष सदाशिव पाटील, निखिल अरविंद वालेकर, सुहास सालुंखे, पुरुषोत्तम उगले, भाजपा की अनिता भोईर, शिवसेना की प्रज्ञा बनसोडे, ज्योत्स्ना भोईर के अलावा नोडल ऑफिसर डॉ नितिन राठौड़, स्वास्थ्य अधिकारी सुरेश पाटिल आदि उपस्थित थे. 

धारावी पैटर्न को आजमाने की दी सलाह 

इस बैठक में सासंद डॉ श्रीकांत शिंदे ने कोरोना को लेकर नपा द्वारा की जा रही कोशिशों की विस्तृत जानकारी ली. सांसद ने नपा मुख्याधिकारी प्रशांत रसाल को सलाह दी कि धारावी पैटर्न पर भी वह काम करें, वही सांसद शिंदे ने कहा कि नगरसेवको के माध्यम से हर वार्ड में 10 से 15 स्वंयसेवक बनाए जाएं ताकि उनके जरिए  स्क्रिनिंग का काम हो, डोर-टू-डोर विजिट, डेट-टू-डेट अपडेट, मेडिकल कैम्प की तर्ज पर शहर में सिर्फ फीवर कैम्प के आयोजन करने के आदेश भी सांसद ने दिए. 

अधिकारियों ने सुविधाओं की जानकारी दी

अंबरनाथ व बदलापुर नपा के प्रशासक, उपविभागीय अधिकारी जगतसिंह गिरासे व नपा के मुख्याधिकारी प्रशांत रसाल ने नपा द्वारा कोरोना की रोकथाम, नपा संचालित कोविड अस्पताल में मरीजों को दी जा रहीं सुविधाओं और की गई तैयारियों की जानकारी दी. वहीं समीक्षा बैठक में सांसद शिंदे ने कि कोविड अस्पताल में भर्ती मरीजों को अच्छा पौष्टिक व गरम भोजन देने, कोविड सेंटरों की नियमित स्वच्छता व साफ सफाई कराए जाने, मरीजों को नियमित गरम पानी आदि का विशेष ध्यान देने के आदेश भी सांसद शिंदे बैठक में उपस्थित अधिकारियों को दिए.