Corona test of autorickshaw drivers conducting traffic department in Bhiwandi

    Loading

    भिवंडी. भिवंडी शहर (Bhiwandi City) सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना महामारी का प्रकोप बहुत तेजी से फैल रहा है। शासन द्वारा लाकडाउन (Lockdown) घोषित कर अत्यावश्यक सेवाओं को ही खुला रखने की मंजूरी प्रदान की गई है। शासन द्वारा ऑटो रिक्शा चालकों (Auto Rickshaw Drivers) को 2 यात्री ले जाने की अनुमति प्रदान की गई और ऑटो चालकों से भी स्वास्थ्य सुरक्षा के मद्देनजर कोरोना जांच (Corona Test) कराए जाने को बंधनकारक बनाया गया है। शासन के निर्देश पर यातायात विभाग भिवंडी शाखा द्वारा ऑटो रिक्शा चालकों की कोरोना जांच की जा रही है। यातायात विभाग द्वारा प्रतिदिन करीब 100 ऑटो रिक्शा चालकों की जांच किए जाने का लक्ष्य रखा गया है।

    गौरतलब है कि भिवंडी-कल्याण मार्ग स्थित यातायात विभाग भिवंडी के प्रांगण में ऑटो रिक्शा चालकों की कोरोना जांच कैंप लगाकर की जा रही है। भिवंडी मनपा के सहयोग से यातायात विभाग द्वारा कोरोना  आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए लगाए गए कैम्प में जांच के लिए ऑटोरिक्शा चालकों की भीड़ उमड़ रही है। यातायात विभाग द्वारा लगाए गए कोरोना जांच कैम्प में करीब 100 ऑटोरिक्शा चालकों द्वारा कोविड जांच स्वास्थ्यकर्मियों की टीम से कराई गई। ऑटोरिक्शा चालकों का कहना है कि कोरोना महामारी संकटकाल में कोरोना जांच बेहद जरूरी है। कोरोना जांच व समय से उपचार मिलने पर परिजनों की सुरक्षा सहित यात्रियों की भी सुरक्षा सुनिश्चित होती है जो बेहद जरूरी है।

    जांच कराने का आह्वान

    यातायात विभाग भिवंडी द्वारा स्वास्थ्य सुरक्षा के लिए उठाया गया कदम बेहद सराहनीय है। यातायात विभाग भिवंडी शाखा वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजेंद्र मायने नें शहर के सभी ऑटोरिक्शा चालकों से परिजन एवं यात्रियों की जीवन सुरक्षा के लिए कोविड जांच कराने का आह्वान किया है।