अवैध निर्माणों पर KDMC का हथौड़ा

  • कई दुकानें एवं टपरियां धराशायी

कल्याण. मनपा आयुक्त डॉ. विजय सूर्यवंशी के  निर्देशानुसार अनधिकृत निर्माण नियंत्रण विभाग के उपायुक्त सुधाकर जगताप के मार्गदर्शन में फ प्रभाग क्षेत्र अधिकारी राजेश सावंत ने अवैध निर्माणों पर तोड़ू कारवाई करते हुए  फ प्रभागक्षेत्र अधिकारी और मनपा के तोड़ू दस्ते ने पुलिस सुरक्षा के साथ जेसीबी के माध्यम से त्रिमूर्ति नगर स्थित 2  अवैध दुकानों को जमींदोज कर दिया.

साथ ही 90 फुटा  रोड से म्हसोबा चौक के दरम्यान 31 टपरियों को धराशायी कर दिया है. इसके साथ ही आई प्रभागक्षेत्र में प्रभागक्षेत्र अधिकारी संदीप रोकडे व उनके अनधिकृत निर्माण नियंत्रण दस्ते ने पुलिस की मौजूदगी में द्वारली परिसर में चाली के रूप में बनाये गए 8 रूम के अवैध निर्माण पर तोड़ू कार्रवाई की.

इसी तरह अ प्रभाग क्षेत्र अधिकारी सुधीर मोकल व उनकी टीम ने मांडा परिसर में ATC कंपनी के मोबाइल टॉवर की बिजली सप्लाई बिजली विभाग के कर्मचारियों की सहायता से खंडित कर दी गई. इसके साथ ही  MTDC टिटवाला  परिसर में 2 टपरियों, 1 किराना दुकान, 2 सीमेंट आदि मटेरियल व 1 मटन स्टॉल पर तोड़ू कार्रवाई करते तोड़ दिया गया है. मनपा की इस कार्रवाई से अवैध निर्माणकर्ता और अवैध निर्माण धारकों में खलबड़ी मच गई है. मनपा  अधिकारी ने बताया कि आयुक्त सूर्यवंशी के आदेशानुसार अवैध निर्माणों पर तोड़ू कार्रवाई इसी तरह आगे भी जारी रहेगी.