The house was burnt to ashes by fire, household goods worth lakhs of rupees were destroyed

    भिवंडी. भिवंडी तालुका (Bhiwandi taluka) के अंतर्गत वल ग्राम पंचायत (Val Gram Panchayat) हद में खपरैल का एक मंजिला घर आग (Fire) की चपेट में आकर जल गया। अग्निकांड में घर में रखा लाखों रुपए का गृहस्थी का घरेलू सामान जलकर स्वाहा हो गया। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाने में कामयाबी हासिल की। आगजनी में कोई जनहानि न होने से स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली। 

    मिली जानकारी के अनुसार, वल ग्राम पंचायत स्थित श्याम भोईर के एक मंजिला खपरैल मकान में अचानक आग लग गई। आग लगते ही परिवार के सभी सदस्य सुरक्षा के लिए घर छोड़कर बाहर निकल गए। आग की चपेट में आकर एसी कंप्रेसर में विस्फोट होने से संपूर्ण सीलिंग एवं खपरैल की समूची छत भरभरा कर नीचे गिर पड़ी। आग की चपेट में आकर कुछ दिन पूर्व बेटे की शादी में मिला लाखों रुपए का कीमती घरेलू उपयोगी सामान जलकर राख हो गया। 

    शॉर्ट सर्किट से लगी आग!

    घटना की सूचना पंचायत समिति सदस्य विकास भाई द्वारा नारपोली पुलिस एवं फायर कर्मियों को दिए जाने के बाद तत्परता से पहुंचे फायर कर्मियों ने आग को बुझाया। घर में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जाता है। वल ग्राम सरपंच राम भोईर की मौजूदगी में तहसील तलाठी सुधाकर कामठी ने नुकसान का पंचनामा किया है। सरपंच राम भोईर व तलाठी ने पीड़ित परिवार को शासन से जल्द ही आर्थिक मदद पीड़ित परिवार को दिलाए जाने का भरोसा दिया है।