महापे में अवैध वाहन सर्विस सेंटर फिर शुरू

  • दिखावा साबित हुई मनपा की कार्रवाई

नवी मुंबई. महापे के हनुमान नगर में अवैध रुप से वाहनों को धोने के लिए बने सर्विस सेंटर पर मनपा के द्वारा विगत वर्ष कार्रवाई की गई थी. जिसकी वजह से यह सर्विस सेंटर बंद हो गया था. लेकिन यह सर्विस सेंटर फिर से शुरू हो गया है. जिसके चलते मनपा के द्वारा की गई कार्रवाई दिखावा साबित हुई है.

महापे-शिलफाटा मार्ग से लगे हनुमान नगर में अवैध रुप से वाहनों को धोने के लिए शुरू किए गए सर्विस सेंटर में बड़े पैमाने पर पानी का उपयोग किया जाता था, जिसकी वजह से यहां के आस-पास के क्षेत्रों में कीचड़ युक्त पानी रास्ते पर फैला रहता था. इस बारे में मनपा के संबंधित विभाग में लोगों ने शिकायत की थी, जिसके आधार पर मनपा ने इस सर्विस सेंटर के खिलाफ कार्रवाई की थी. लेकिन मनपा के संबंधित विभाग की ढ़िलाई के चलते यह सर्विस सेंटर फिर से शुरू हो गया है.

अधिकारी को नहीं है जानकारी

महापे के हनुमान नगर में अवैध रुप से शुरू सर्विस सेंटर के बारे में मनपा के कोपरखैरने विभाग के अभियंता को कोई जानकारी नहीं है. कोपरखैरने विभाग के अभियंता संजय देसाई ने मीडिया को बताया कि कार्रवाई के बाद भी अगर उक्त सर्विस सेंटर फिर से शुरू किया गया है.तो उसपर फिर से कार्रवाई करने का निर्देश कर्मचारियों को दिया जाएगा.