Surgical Gloves
File Photo

    अंबरनाथ. महावितरण (Mahavitaran) विभाग के कर्मचारी के साथ अप शब्द गलौज और मारपीट करने के मामले में स्थानीय शिवाजीनगर पुलिस (Shivajinagar Police) ने 27 वर्षीय युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है। मिली जानकारी के अनुसार,  बिजली उपभोक्ताओं के पास महावितरण का करोड़ों रुपए बकाया है। जिसकी वसूली के लिए महावितरण ने विशेष अभियान (Special Drive) शुरू किया है। उपभोक्ताओं के पास से बिल वसूलने का काम जारी है। 

    महावितरण अपने बकायादार उपभोक्ताओं से बिल वसूलने के लिए बिजली कनेक्शन भी काट रही है। इसी कड़ी में शनिवार की दोपहर शहर के पूर्व परिसर स्थित रॉयल पार्क में एक बकाएदार का कनेक्शन काटने के लिए महावितरण विभाग के अधिकारी विलास बड़गे अपने सहकर्मी रूपेश चंद्रकांत जाधव के साथ गए हुए थे। 

    पुलिस ने किया विभिन्न धारोओं के तहत मामला दर्ज

    रूपेश अभी एक उपभोक्ता का कनेक्शन कट ही कर रहे थे कि अमन अंनत लोखंडे नामक 27 वर्षीय युवक उनके नजदीक आया और गाली देते हुए तीन चार थप्पड़ रसीद कर दिया। जिसके बाद महावितरण कर्मचारी रूपेश ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर भोंगे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अमन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।