arrest

नवी मुंबई. रत्नागिरी जिले के खेड़ इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मुंबई आ रहा था. जिसे पनवेल शहर पुलिस ने वाहन चालक के सहयोग से पनवेल स्थित गार्डन होटल के पास गिरफ्तार किया. इस आरोपी के पास से पुलिस ने 1 लाख 20 हजार रुपए बरामद किए हैं. इस आरोपी व रकम को पनवेल शहर पुलिस ने खेड़ पुलिस के हवाले कर दिया है.

पनवेल शहर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शत्रुघ्न माली के अनुसार खेड़ में चोरी की घटना को अंजाम देने के मामले में वहाजल छोटू खान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. खान मूलत: खेड़ का निवासी है. जहां पर एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद वह एक निजी वाहन चालक से लिफ्ट लेकर मुंबई आ रहा था.

वाहन चालक ने दिया संकेत

पुलिस निरीक्षण माली के मुताबिक पनवेल स्थित गार्डन होटल के पास वाहन चालक ने इशारा करके पुलिस को बुलाया और खान पर संदेह व्यक्त करते हुए उसकी गतिविधियों के बारे में पुलिस नायक रविंद्र पारधी को जानकारी दी. जिसके बाद पारधी ने खान को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस पूछताछ के दौरान खान ने खेड़ में चोरी करने की घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद खान को गिरफ्तार करने की जानकारी खेड़ पुलिस स्टेशन को दी गई.