खाड़ी के पानी में डूब रही महिला को पुलिस और मछुआरे ने बचाया

  • वाशी खाड़ी पुल से गिरी थी महिला

नवी मुंबई. रविवार को एक 45 साल की महिला वाशी के पुराने खाड़ी पुल से अचानक खाड़ी में गिर गई थी. खाड़ी के पानी में डूब रही इस महिला को वाशी पुलिस ने वाशी गांव के मछुआरे की मदद से बचाने में सफलता पाई.

 

 वाशी पुलिस स्टेशन से मिली जानकारी के अनुसार, महिला का नाम हीराबेन लक्ष्मीदास कटरमल (भानुशाली) है. जो मुंबई के के घाटकोपर स्थित असल्फा इलाके की रहने वाली है.यह महिला कोपरखैरने में रहने वाले अपने रिश्तेदार से मिलने के लिए नवी मुंबई आ रही थी.पुराने वाशी खाड़ी पुल से खाड़ी में पूजा की सामग्री फेंकने के दौरान इस महिला को चक्कर आ गया जिसकी वजह से वह खाड़ी में गिर गई थी.

पुलिस के नियंत्रण केंद्र को मिला था संदेश

पुलिस के मुताबिक, वाशी खाड़ी पुल से एक महिला खाड़ी में कूद गई है. ऐसा संदेश नवी मुंबई पुलिस के  नियंत्रण केंद्र को मिला था. जिसके बारे में नियंत्रण केंद्र ने वाशी पुलिस को अवगत करा. इस संदेश के मिलने पर वाशी पुलिस के बीट मार्शल-1 के कर्मचारी, वाशी चेक पोस्ट के पुलिस उपनिरीक्षक गुरव, पुलिस कर्मचारी और पुलिस के सागरी सुरक्षा विभाग के कर्मचारियों ने वाशी गांव के मच्छीमार जीवरक्षक महेश अशोक सुतार की मदद से इस महिला को बचाने का काम किया. प्राथमिक उपचार कराने के बाद पुलिस ने इस महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया.