CORONA
File Photo

    Loading

    ठाणे. कोरोना संक्रमण काल में एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) कराना जरूरी हो गया है, लेकिन इसकी विश्वसनीयता को लेकर सवाल उठने लगा है। मुंब्रा (Mumbra) के अमृतनगर इलाके में रहने वाले एक रिक्शा चालक (Rickshaw Driver) ने एक ही दिन में कुछ अतंराल में लगातार तीन बार एंटीजन टेस्ट कराया, जिसमें से दो की रिपोर्ट पॉजिटिव (Report Positive) और एक की निगेटिव (Negative) आई है। जिससे चालक पूरी तरह से भ्रमित हो गया है कि वह वास्तव में कोरोना से संक्रमित है अथवा नहीं। इसके साथ ही मामले ने एंटीजन टेस्ट के रिपोर्ट की विश्वसनीयता पर भी सवाल खड़ा कर दिया है। 

    जानकारी के अनुसार, जिस रिक्शा चालक का मामला है, उसकी पत्नी गर्भवती है। ऐसे में वह पत्नी की जांच कराने के लिए कलवा स्थित मनपा के छत्रपति शिवाजी महाराज अस्पताल में ले गया था। जहां दोनों लोगों की  टेस्ट हुई, इस जांच में पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव और पति का पाजिटिव पाया गया। 

    सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

    इसके बाद चालक ने अस्पताल कर्मचारियों से फिर से जांच कराने की इच्छा जताई, जिसे उन्होंने अमान्य कर दिया। इसके चलते उसने मुंब्रा रेलवे स्टेशन के निकट शुरू टेस्ट केंद्र में दो बार जांच कराया,तो दोनों रिपोर्ट निगेटिव आई। इससे संबंधित वीडियो भी उसने सोशल मीडिया पर वायरल किया है।