attack

    Loading

    अंबरनाथ. अंबरनाथ तहसील (Ambernath Tehsil) के ग्रामीण हल्के के अंतर्गत आने वाले हाजी मलंग परिक्षेत्र में घूमने के लिए आई  एक मेडिकल छात्रा (Medical Student) के साथ अश्लील हरकत करने और उसके मित्र की बेहरहमी से पिटाई किए जाने का मामला पीड़ित युवती द्वारा सोशल मीडिया में पोस्ट किए जाने के बाद यह मामला  प्रकाश में आया। हिललाइन पुलिस (Hill line Police) ने 6 अज्ञात युवको के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अपनी आगे की जांच शुरू कर दी है।

    जानकारी के अनुसार डोंबिवली की रहने वाली मेडिकल की 2 छात्रा और उनके दो सहपाठी इस तरह कुल 4 लोग सोमवार की शाम को हाजी मलंग परिक्षेत्र में घूमने के लिए आए थे। इस दौरान जोरदार बरसात आ जाने के कारण यह सभी वही पास की एक बंद  दुकान के शेड में जाकर बरसात बंद होने के इंतजार करने लगे। कुछ ही देर में  6 युवक वहां पर आ गए, जो नशा किए हुए थे। इन लड़को ने मेडिकल छात्रा को यह कह कर शर्मिंदा करना शुरू कर दिया कि तुमने अपने बदन पर इतने कम कपड़े क्यों पहने है। बात बढ़ जाने पर अज्ञात युवको ने सभी चारों को पीटना शुरू कर दिया और लात-घूंसों के अलावा बीयर की बोतल से भी मारा। इसमें चेतन राठौड़ नामक मेडिकल छात्र को काफी चोटे आई है।

    किसी तरह पीड़ित चारों लोग नेवाली स्थित पुलिस आउट पोस्ट पहुंचे और डयूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को अपनी आप बीती सुनाई लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं ली। स्थानीय हिल लाइन पुलिस द्वारा पहले मेडिकल कराओ उसके बाद कुछ किए जाने की पीड़िता को सलाह दी गई। इस सलाह से दुःखी मेडिकल की छात्रा ने सोशल मीडिया सहित पुलिस महानिरिक्षक से लेकर गृहमंत्री और  मुख्यमंत्री को ट्वीट किया। इसके बाद पुलिस महकमा सक्रिय हुआ और पीड़िता को बुलाकर जांच-पड़ताल शूरु की। हिललाइन पुलिस के सीनियर इंस्पेक्टर मोहन खंदारे ने स्थानीय पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

    दोषियों पर हो कार्यवाई

    विधान परिषद की उप सभापति व शिवसेना नेता नीलम गोरे ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए दोषी युवकों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वही भाजपा की प्रदेश नेता चित्रा वाघ ने शिकायत न लेने वाले पुलिस कर्मियों पर कार्यवाई की मांग की है।