Traffic police seized 386 vehicles for violating rules

    Loading

    ठाणे. राज्य सरकार (State Government) द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान नियमों (Rules) का उल्लंघन  करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने नियमों को तोड़ने  वाले वाहन चालकों पर कार्रवाई करते हुए 386 वाहनों को जप्त (Seized) किया है। 

    ठाणे ट्रैफिक विभाग (Thane Traffic Department) के पुलिस उपायुक्त बालासाहेब पाटिल ने बताया कि शनिवार को विशेष मुहीम के तहत आयुक्तालय क्षेत्र के 18 विभागों में कई टीमें तैयार की गई थी। जो लॉकडाउन के दौरान ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर नजर रखते हुए  कार्रवाई कर रही थी। जिसके दौरान 17 ट्रीपल सीट, 59 फ्रंट सीट चालकों, पुलिस आदेशों का उल्लंघन करने वाले मोटर कानून 179 के तहत एक हजार 172 और अन्य कार्रवाई समेत कुल एक हजार 248 चालकों पर कार्रवाई की गई।

    जारी रहेगी कार्रवाई

    इसके साथ ही मुहिम के दौरान अत्यावश्यक सेवा और अनुमति प्राप्त व्यक्तियों के अलावा बगैर किसी कारण के सड़कों पर घुमने वाले वाहन चालकों के वाहनों को जप्त कर लिया गया। जिसमें 238 दुपहिया, 124 तीन पहिया और 24 चार पहिया समेत कुल 386 वाहनों का समावेश है। उपायुक्त बालासाहेब पाटील ने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सरकार द्वारा लागू किए गए प्रतिबंधों का पालन न करने वाले वाहन चालकों पर आगे भी इसी तरह से कार्रवाई होती रहेगी। ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए वाहन चालकों को नियमों का कड़ाई से पालन करने की अपील पाटील द्वारा की गई है।