युवक की हत्या कर झाडी में फेकने के मामले में दो और गिरफ्तार

ठाणे. ठाणे की कासरवडवली पुलिस ने युवक की हत्या कर झाडी में फेंके जाने के मामले में दो और युवकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई. इस प्रकार कुल चार लोगों को इस हत्या मामले में पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है. परिमंडल-5 के पुलिस उपायुक्त अविनाश अंबुरे ने बताया कि 20 वर्षीय अक्षय डाकी की हत्या उसके दोस्तों ने की थी और शव को खाड़ी में फेंक दिया था.

पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और इस मामले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चूका है. उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मृत युवक के गले में रही 4 तोले वजनी सोने की चेन की ख़ातिर उसकी हत्या कर दी गयी थी. गिरफ्तार धनंजय तरुडे ने अपने लातूर निवासी रिश्तेदार कृष्णा घोडके तथा ठाणे निवासी दोस्त चंदन पासवान के साथ मिलकर नायलोन की डोरी से उसका गला घोंटा था और फिर शव को बोरे में भर ऑटो से ले जाकर वसई खाड़ी में फेंक दिया था. पुलिस ने तरुडे की जानकारी पर कृष्णा घोडके तथा चंदन पासवान को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने मृतक अक्षय डाकी की चेन, मोबाईल फोन और उसकी हत्या में उपयोग की गयी नायलोन डोरी को जब्त किया है. सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखा गया है. विगत 3 तारीख की देर शाम अक्षय का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी थी. सीनियर पीआई किशोर खैरनार के मार्गदर्शन में एपीआई सागर जाधव ने मामले को सुलझा आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पायी.