crime

    नवी मुंबई. कामोठे (Kamothe) स्थित जुई गांव (Jui Village) में रहने वाली एक लड़की का यहां पर रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। जिसकी जानकारी होने के बाद लड़की के भाइयों ने उसके प्रेमी को मारने की योजना बनाई थी, लेकिन जब बहन का प्रेमी की बजाए उसका दोस्त उक्त लोगों के हाथ लगा। जिसकी हत्या (Murder) उक्त दोनों भाइयों ने अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर की। इस मामले में कामोठे पुलिस (Kamothe Police) ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें कोर्ट ने पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

    कामोठे पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक स्मिता जाधव से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के उक्त मामले में रोशनलाल उर्फ दिलीप गणेश साहू (21), संदिप गणेश साहू (19), सोनू उर्फ सुनिल कुशवाहा (28) व महाराज उर्फ रामागार साई (26) को गिरफ्तार किया गया है। यह चारों कामोठे के जुई गांव के रहने वाले हैं। दिलीप व संदिप नामक 2 भाइयों की बहन के साथ रोशन नामक युवक का प्रेमसंबंध था। जिसका विरोध दोनों भाइयों ने किया था।

    घर में घुसकर प्रेमिका के भाइयों को पीटा

    प्रेम संबंध का दिलीप व संदिप विरोध कर रहे हैं इसकी जानकारी प्रेमिका से मिलने पर रोशन आग बाबूलाल हो गया था। प्रेमिका के भाइयों को सबक सिखाने के लिए वह अपने साथी लक्ष्मीकांत मिश्रा उर्फ बडे व अन्य दोस्त के साथ अपनी प्रेमिका के घर गया और उसके भाई संदिप की पिटाई की।

    समझौता करने के बहाने बुलाया

    संदिप के साथ हुई मारपीट की घटना के बाद दिलीप ने अपने भाई और अन्य साथियों के साथ मिलकर रोशन और उसके दोनों साथियों को खत्म करने की योजना बनाई। जिसके तहत उसने लक्ष्मीकात मिश्रा से संपर्क करके उसे और रोशन को समझौता के लिए बुलाया था। जहां उक्त दोनों पहुंच गए। दिलीप और संदीप के साथ अन्य लोगों को देखकर रोशन वहां से भाग निकला था, लेकिन मिश्रा उक्त लोगों के हाथ लग गया। जिसकी उक्त लोगों ने पिटाई की।इसी दौरान संदीप ने मिश्रा के पेट में चाकू से हमला किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई।