File Photo
File Photo

    उत्तर प्रदेश: बरेली जिले (Bareilly District) के बहेड़ी थाना ( Behadi Police Station) क्षेत्र के एक युवक ने अपनी प्रेमिका के सामने पेट्रोल (Petrol) छिड़ककर कथित तौर पर आग लगा ली जिसकी बुधवार को उसकी मौत हो गई। बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (Station Senior Superintendent of police) रोहित सिंह सजवाण (Rohit Singh Sajwan) ने बताया कि प्रथमदृष्टतया प्रेम प्रसंग (love affairs) के चलते आग लगाने की बात सामने आई है और प्रत्यक्षदर्शियों और गवाहों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि युवक के शव (Dead body) को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है।

    पुलिस के अनुसार शादीशुदा आकाश 22 का बहेड़ी थाना क्षेत्र की रहने वाली दूसरे समुदाय की एक युवती से प्रेम प्रसंग था और कुछ दिन पहले इस बात की जानकारी मिलने पर युवती के परिवार वालों ने उसे अपने रिश्तेदार के यहां जोखनपुर भेज दिया था। पुलिस ने बताया कि सोमवार को आकाश को पता चला कि उसकी प्रेमिका जोखनपुर में है तो वह युवती के रिश्तेदार के घर पहुंच गया और अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली।

    पुलिस के अनुसार गांव वालों ने आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस आकाश को बरेली के अस्पताल में ले गई जहां बुधवार को उसकी मौत हो गयी।