Amarjeet Mishra

    -राजेश मिश्र.

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश प्रवास पर आये मुंबई भाजपा के उपाध्यक्ष अमरजीत मिश्र ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत पर प्रसन्नता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि यह सत्ता और संगठन के समन्वय की जीत है और सीएम योगी ने यूपी की छवि को देश दुनिया के समक्ष निखारा है. साथ ही उन्होंने बिहार में भी एनडीए की बढत पर ख़ुशी व्यक्त किया और कहा कि बिहार चुनाव में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व बिहार चुनाव के प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस की राजनीतिक सूझ बूझ और संयोजक मंगल पांडेय के संगठन कौशल का लाभ भाजपा को मिला.

    उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से मिलकर दिया उपचुनाव में जीत की मुबारकबाद

    अमरजीत मिश्र ने यूपी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली इस जीत की मुबारकबाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह से मिलकर दिया. उत्तर प्रदेश में सात सीटों पर हुए विधानसभा के उपचुनाव के बाद मंगलवार को आये चुनाव परिणाम में सात में से छः पर भाजपा तो एक सीट पर समाजवादी पार्टी का कब्जा रहा.

    यूपी के बाहर भी सर्वाधिक सम्मान पाने वाले उत्तरप्रदेश के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

    श्री मिश्र ने उपचुनाव में छः सीटों पर विजय प्राप्त करने पर सत्ता व संगठन में बैठे पार्टी के नेताओं को बधाई दी और कहा कि विपक्ष के जो नेता 2022 में सरकार बनाने का ख्वाब देख रहे थे उनका सपना चकनाचूर हो गया. उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विकास को समर्पित  व प्रशासनिक व्यवस्था को चुस्त बनाने के लिए संकल्पित सरकार के साथ उत्तरप्रदेश की जनता खड़ी है. सीएम योगी ने पूरे देश में यूपी की प्रतिमा को निखारा है. वे यूपी के बाहर भी सर्वाधिक सम्मान पाने वाले उत्तरप्रदेश के पहले मुख्यमंत्री हैं. भ्रष्ट लोगों को उनकी औकात बताने व अपराधियों के मंसूबों को धूल चटानेवाले सीएम योगी दुनिया भर में आदर पा रहे हैं.

    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के उड़े होश

    देवेन्द्र फडणवीस की सरकार में फिल्मसिटी के उपाध्यक्ष रहे अमरजीत मिश्र ने बताया कि जब से योगी सरकार ने यूपी में फिल्मसिटी बनाने की योजना की घोषणा की है तब से महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के होश उड़ गए हैं. उन्होने बताया कि यूपी में फिल्मसिटी को लेकर बॉलीवुड में जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. आज बड़े पैमाने पर बड़े निर्माता निर्देशक यूपी में शुटिंग करना चाह रहे हैं.  जिससे बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार तो मिलेगा ही साथ में यूपी की प्रतिभाओं को फिल्मों में काम करने का अवसर भी मिल रहा है. श्री मिश्र मंगलवार को लखनऊ के पीपरसँड में सांसद अभिनेता रवि किसन व अभिनेता मनोज जोशी की फ़िल्म की शुटिंग में अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराई.

    तेजस्वी के पक्ष में लगातार फैलाई जा रही हवा भी भाजपा समर्थकों के विश्वास को नही डिगा सकी

    मुंबई से सूबे की राजधानी लखनऊ पहुंचे भाजपा नेता अमरजीत मिश्र ने बिहार में एनडीए की बढत पर भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा ने बिहार में गठबंधन धर्म का पालन करते हुए जिस तरह निवर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अहमियत देते हुए विधानसभा का चुनाव लड़ा,उससे पूरे देश में भाजपा की साख बढ़ी है. बिहार परिणाम पर भी प्रतिक्रया देते हुए मुंबई भाजपा उपाध्यक्ष ने कहा कि मिडिया द्वारा तेजस्वी के पक्ष में लगातार फैलाई जा रही हवा भी भाजपा समर्थकों के विश्वास को नही डिगा सकी.